बेरहम मां ने 15 महीने के बच्चे को बुरी तरह से पीटा, गला दबाते CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Aug 17, 2020 - 10:40 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मां अपने बच्चों पर कभी कोई आंच नहीं आने देती। पूत कपूत हो सकते हैं पर माता कुमाता नहीं होती लेकिन ओडिशा के पुरी में इससे उलट ही देखने को मिला। यहां एक महिला पर अपने 15 महीने के बेटे की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। महिला के खिलाफ उसके पति ने ही मामला दर्ज करवाया है। महिला के पति ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज दिखाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल सीसीटीव फुटेज में दिख रहा है कि महिला बच्चे को बेरहमी से पीट रही है, इतना ही नहीं वो उसका गला भी दबाते दिखी।

 

सोशल मीडिया पर बच्चे की बेरहमी से पिटाई का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे उसके पिता ने ही पोस्ट किया और बताया कि कैसे उसकी पत्नी अपने ही बच्चे के साथ पेश आती है। पति ने अपनी पत्नी पर उसके माता-पिता को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। शख्स ने पुलिस को बताया कि पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए उसने घर में कई जगह सीसीटीवी कैमरे छिपाकर लगाए थे ताकि वो उसका असली चेहरा सबके सामने ला सके।

 

दूसरी तरफ महिला ने पति द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया और उलटा पति पर ही घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाया। महिला ने आरोप लगाया कि उसके सास-ससुर उसे कई दिनों तक भूखा रखते हैं और मारपीट करते हैं। महिला ने कहा कि वो खुद मानसिक परेशानी से जूझ रही है इसलिए गुस्सा बच्चे पर निकल गया। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News