ट्रेन में बाथरूम के पास बैठकर फर्श पर काट रहा था प्याज, चना जोर गरम वाले का Video डरा देगा!

punjabkesari.in Wednesday, Oct 23, 2024 - 11:58 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हमारे देश की आधी से ज्यादा आबादी ट्रेन से सफर करना पसंद करती है। ट्रेन का ये सफर अक्सर लोगों के लिए कई बार बेहद यादगार बन जाता है, जो जिंदगी भर के लिए याद रह जाता है, तो कई बार किन्हीं कारणों के चलते यही सफर बेहद दुखदायी हो जाता है। अगर आपने भी ट्रेन में सफर किया होगा तो आपने एक आवाज बार-बार सुनी होगी...चाय..चाय, चने...चने और भेल। खाने-पीने की चीजें रास्ते भर सफर के दौरान मुंह के स्वाद को बढ़ा देती हैं, लेकिन हाल ही में ऐसे ही सफर के बीच मिलने वाली चीजों से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का मन तो घिना ही रहा है साथ ही उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं कि, भैया अब ट्रेन में चखना खाना बंद। हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कहां और किस ट्रेन का है। 

यह क्लिप मात्र 18 सेकंड का है। इसमें एक शख्स ट्रेन की वॉशरूम वाली जगह पर बैठा है। वह फर्श पर छोटी सी प्लास्टिक बिछाकर उस पर प्याज आदि काट रहा है। पास ही एक बाल्टी है जिसमें चना आदि दिख रहे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शख्स ट्रेन में घूम-घूम पर चना जोर गरम या मूंग दाल, भेल आदि बेजता होगा। लेकिन उसका मसाला तैयार करने की यह प्रक्रिया बड़ी ही अनहाइजीनिक है। यही वजह है कि पब्लिक शख्स की आलोचना कर रही है और यात्रियों से ट्रेन में सफर के दौरान कुछ ना खाने की गुजारिश कर रही है।

लोगों ने जताई चिंता
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स ट्रेन की वॉशरूम वाली जगह पर बैठा है। वह फर्श पर एक छोटी सी प्लास्टिक बिछाकर प्याज काट रहा है। पास में एक बाल्टी भी है, जिसमें चना और अन्य सामग्री दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि वह ट्रेन में यात्रियों को चना जोर गरम, मूंग दाल या भेल बेचने का काम कर रहा है। हालांकि, उसके द्वारा मसाला तैयार करने की यह प्रक्रिया बेहद अनहाइजीनिक है। कई यात्रियों ने इस वीडियो को देखकर चिंता जताई है और खूब आलोचना की है। उनका कहना है कि इस तरह के खाने की सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News