हार्दिक पटेल का भाजपा में शामिल होने से इनकार, बोले- मैं अपना हर फैसला ईमानदारी से करूंगा

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला अभी तक नहीं किया है। भाजपा में जाने की अटकलों के बीच हार्दिक पटेल का यह बयान आया है। इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन के 3 साल कांग्रेस में बर्बाद किए हैं। फिलहाल भाजपा या AAP में शामिल होने का फैसला नहीं किया है। मैं अपना हर फैसला ईमानदारी से करूंगा।

 

बता दें कि हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। पाटीदार आरक्षण आंदोलन से उभरे नेता एवं तीन साल पहले कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल ने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा देते हुए दावा किया कि इसके (कांग्रेस के) शीर्ष नेता अपने मोबाइल फोन की स्क्रीन पर कहीं अधिक ध्यान देते हैं और गुजरात कांग्रेस के नेता उन लोगों के लिए ‘चिकन सैंडविच' की व्यवस्था करने में अधिक रूचि लेते हैं। पटेल (28) का इस्तीफा इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आया है। उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर आरोप लगाया कि वे ऐसा बर्ताव करते हैं, जैसे कि वे गुजरात और गुजरातियों से नफरत करते हों।

 

कांग्रेस छोड़ने से पहले पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्तीफे में उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। पटेल, 2015 में राज्य में पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतृत्व करने के बाद चर्चा में आए थे। पार्टी में तीन साल पहले शामिल होने के बाद पटेल को जुलाई 2020 में गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News