गुरुग्राम कैफे: माउथ फ्रेशनर से हो सकती थी मौत, अब रेस्टोरेंट का मालिक हुआ गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 05:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: माउथ फ्रेशनर के सेवन के कारण बीमार पड़ने के बाद गुरुग्राम कैफे प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा। मंगलवार को पुलिस ने कहा कि हरियाणा के गुरूग्राम में एक कैफे के प्रबंधक को माउथ फ्रेशनर खाने के बाद कथित तौर पर बीमार पड़ने और उल्टी होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, कैफे के मैनेजर गगनदीप को आज जिला अदालत में पेश किया जाएगा। गुरुग्राम के मानेसर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सुरेंद्र श्योराण ने कहा, "3 मार्च की रात हमें अस्पताल से सूचना मिली कि कुछ लोगों को यहां भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और जिन लोगों को भर्ती कराया गया था उन्होंने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे एक रेस्तरां में गए थे। खाना खाने के बाद उन्हें माउथ फ्रेशनर दिया गया। इसे खाने के बाद, उन्हें उल्टी होने लगी और उनके मुंह में जलन होने लगी, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। "

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने कहा कि माउथ फ्रेशनर में 'सूखी बर्फ' थी, जो एक घातक एसिड है जिससे मौत हो सकती है। एसीपी श्योराण ने कहा, "कर्मचारियों और रेस्तरां मालिक के खिलाफ धारा 328 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। रेस्तरां के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News