मां ने 6 साल के बेटे को मार सूटकेस में छिपाई लाश, वजह जान दंग रह गया हर कोई

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली:  गुजरात के सुरेन्द्रनगर में चौंका देने वाली खबर देखने को मिली जहां एक सौतेली मां ने अपने 6 साल का बच्चे को मारकर लाश को सूटकेस में बंद कर दिया। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक लेबर कमिश्नरेट में बतौर प्यून काम करने वाले शांतिलाल परमार ने एक साल पहले ही जीनल के साथ शादी के बंधन में बधा था। दोनों ने ही दूसरी शादी थी। शांतिलाल का पहली पत्नी से 6 साल का बेटा ध्रुव था। वहीं जीनल को अपने पहले पति से 6 साल की एक बेटी है। दोनों ने इस बात में रजामंदी थी कि वह तीसरा बच्चा नहीं करेंगे। शादी के बाद से ही जीनल अपनी पहली शादी से हुई बेटी को लेकर काफी फिक्रमंद थी। उसे डर था कि उसके दूसरे पति शांतिलाल की सारी जायदाद उसके पहली पत्नी से बेटे ध्रुव को मिली जाएगी, लेकिन उसकी खुद की बेटी का क्या होगा।
PunjabKesari
इसी फ्रिक्र और डर में उसने मंगलवार दोपहर अपने सौतेले बेटे ध्रुव की पहले बेरहमी से हत्या की फिर जुर्म छिपाने के लिए उसके शव को सूटकेस में छिपा दिया। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब काफी देर तक ध्रुव के नहीं मिलने से पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच करने पर घर के एक सूटकेस में बच्चे की लाश मिली। शक होने पर जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News