3000 किमी भी चल लो, तब भी दाढ़ी ही बढ़ती है अक़्ल नहीं... ऱाहुल गांधी पर कटाक्ष करने पर बीजेपी पर भड़की कांग्रेस

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 06:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क :  गुजरात प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करने के लिए शुक्रवार को आड़े हाथों लिया। पार्टी विधायक जिग्नेश मेवाणी ने ‘आठवीं पास’ होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार में मंत्री होने के लिए सांघवी का उपहास उड़ाया।

गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के संदर्भ में सांघवी ने बुधवार को ट्वीट किया था कि अब एक बात "पक्की" हो गयी...! 3000 किमी भी चल लो, तब भी दाढ़ी ही बढ़ती है अक़्ल नहीं... गांधी ने कन्याकुमारी से श्रीनगर तक की पैदल की थी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की संसद में अडाणी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार को घेरने की कोशिश के एक दिन बाद सांघवी ने तंज किया था। दलित नेता और वडगाम से कांग्रेस विधायक मेवाणी ने गृह राज्य मंत्री सांघवी पर उनकी शैक्षणिक योग्यता को लेकर प्रहार किया।

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि  अब एक बात 'पक्की' हो गई...! भले ही आपने आठवीं पास की हो और आपके पास रत्ती भर भी बुद्धि न हो, आप भाजपा सरकार में गृह मंत्री बन सकते हैं...। गुजरात प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जगदीश ठाकोर ने भी राज्य में कानून एवं व्यवस्था के मुद्दे पर मंत्री को आड़े हाथों लिया। 

ठाकोर ने ‘आठवीं पास गृह मंत्री’ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया,  गुजरात प्रश्नपत्र लीक, अवैध शराब से होने वाली घटनाओं और मादक पदार्थ तस्करी से जूझ रहा है। जो लोग महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहे हैं और विकास के नाम पर पैसा उड़ा रहे हैं, वे किस नैतिक आधार पर अचानक से अन्य लोगों की बुद्धिमत्ता पर बात करने लगे? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News