गुजरातः आज बीजेपी में शामिल होंगे हार्दिक पटेल

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस से नाराज होकर इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल गुरुवार को बीजेपी में शामिल होंगे। पाटीदार आंदोलन से राष्ट्रीय स्तर पर उभरे हार्दिक 2 जून यानी आज दोपहर 12 बजे बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। हार्दिक पटेल ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर पोस्टर जारी किया है।


पोस्टर में दी गई जानकारी के अनुसार हार्दिक पटेल का बीजेपी में जोइन होने का कार्यक्रम सुबह 9 बजे से शुरू होगा। सुबह 9 बजे वह खुद के निवासस्थान पर दुर्गा पाठ करेंगे। इसके बाद 10 बजे वह SGVP गुरुकुल पर श्याम और धनश्याम की आरती करेंगे। बाद में वहां साधु संतो की हाजरीमे गौ पुजा करेंगे और सुबह 11 बजे पटेल कमलम् गांधीनगर पर बीजेपी के प्रदेश प्रमुख की हाजरी मे विधिवत BJP मे प्रवेश करेंगे। 

हार्दिक पटेल साल 2019 में कांग्रेस में शामिल हुए थे। जिसके बाद 11 जुलाई 2020 को उन्हें कांग्रेस में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया था। हालांकि पटेल इससे संतुष्ट नहीं थे। उन्होंने इस्तीफा देते हुए कहा था कि उनको पार्टी में स्वतंत्र रूप से फैसला लेने का अधिकार नहीं है। इसके अलावा भी उन्होंने कई चीजों को लेकर आपत्ति जाहिर की थी। जिससे खफा होकर उन्होने 18 मई 2022 को हाथ का साथ छोड़ दिया था। वहीं विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का कांग्रेस छोड़ना पार्टी के लिए करारे झटके से कम नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News