'चिकन सैंडविच और मोबाइल की चिंता रहती हैं' हार्दिक पटेल ने इस्तीफे में राहुल गांधी पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 02:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात चुनाव से पहले हार्दिक पटेल ने इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका दिया। हार्दिक पटेल ने 2019 में  पार्टी में लाने वाले राहुल गांधी की जमकर निंदा की। हार्दिक ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे गए त्यागपत्र को ट्विटर पर साझा कर यह जानकारी दी। 
 

इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस्तीफे में चिकन सैंडविच का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात कांग्रेस नेतृत्व "चिकन सैंडविच" सुनिश्चित करने में अधिक रुचि रखते थे। आपको बता दें कि  राहुल गांधी कुछ दिन पहले गुजरात दौरे पर थे। इस दौरान खबरें थीं कि वे 'नाराज' हार्दिक पटेल से अलग से मुलाकात कर सकते हैं लेकिन वह नहीं मिल। हार्दिक पटेल ने अपने इस्तीफे में लिखा कि मैं जब भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिला तो लगा कि नेतृत्व का ध्यान गुजरात के लोगों और पार्टी की समस्याओं को सुनने से ज्यादा अपने मोबाइल और बाकी चीजों पर रहा। जब भी देश संकट में था अथवा कांग्रेस को नेतृत्व की सबसे ज्यादा आवश्यकता थी, तो हमारे नेता विदेश में थे। 
 

 हार्दिक पटेल ने इस्तीफे में आगे लिखा कि यह देखकर दुख होता है जब हम जैसे कार्यकर्ता अपनी गाड़ी से अपने खर्च पर दिन में 500-600 किलोमीटर तक की यात्रा करते हैं और जनता के बीच जाते हैं और फिर देखते हैं कि गुजरात के बड़े नेता तो जनता के मुद्दों से दूर सिर्फ इस बात पर ध्यान देते हैं कि दिल्ली से आए हुए नेता को उनका चिकन सैंडविच समय पर मिला या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News