राज्यपाल आनंदी वेन पटेल की पाठशाला, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 05:19 PM (IST)

सतना : मप्र की राज्यपाल आनंदीबेन कुपोषण को लेकर गंंभीरता दिखा रही हैं। वे हर सरकारी कार्यक्रम में गांव गोद लेने, कुपोषित गांव को गोद लेने की नसीहत देती सुनाई पड़ती हैं। वे भाजपा नेताओं गोद लेकर वोट लेने के फंडे भी बताने लगी हैं। सतना प्रवास के दौरान हवाईपट्टी पर अफसर और भाजपा नेताओं से कहा कि कुपोषित बच्चों को गोद लो, उनके सिर पर हाथ फेरो तब वोट मिलेंगे। 

भाजपा नेताओं से खड़े-खड़े चर्चा करते हुए राज्यपाल का ये वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे सतना महापौर ममता पाण्डेय से यह कह रही हैं कि कुपोषित बच्चों को गोद लो, उनके घर बैठो सिर पर हाथ फेरो, उन्हें क्या जरूरत है। खरीदकर दो। राज्यपाल ने कहा कि अधिकारी को वोट नही चाहिए आपको और मुझे चाहिए। इस लिए लग जाओ, आप लोगों को वोट लेना है तो करो। इसके लिए अभियान चलाओ सभी को इसमें लगाओ। पार्षदों को भी इसमें लगाओ। मैंने वोट लिया है। मुझे पता है। सरकार तो 500 रुपए महीने देती है बच्चे को। इस दौरान सतना कलेक्टर समेत भाजपा के विधायक एवं अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इस संबंध में राजभवन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

राज्यपाल इस तरह नेताओं और अधिकारियों को निर्देश देने को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है। यह खुलेआम भाजपा का प्रचार-प्रसार है, यह घोर आपत्तिजनक। कांग्रेस इसकी शिकायत राष्ट्रपति से करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News