INX मामला: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोली इंद्राणी- यह एक अच्छी खबर

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपनी बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद एवं आईएनएक्स मीडिया समूह की पूर्व प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी को अच्छी खबर बताया। इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति पीटर मुखर्जी आईएनएक्स मीडिया समूह के पूर्व प्रमोटर हैं। 

PunjabKesari

चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार एवं धनशोधन मामले में सीबीआई ने 21 अगस्त को हिरासत में लिया था। इंद्राणी ने सत्र अदालत में संवाददाताओं से कहा कि उनकी चिदंबरम की गिरफ्तारी अच्छी खबर है। वह अब चारों ओर से घिर गए हैं। इंद्राणी को उसकी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में अदालत में पेश किया गया था। उसने कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे कार्ति चिदंबरम को दी गई जमानत भी रद्द कर दी जानी चाहिए। 

PunjabKesari
इससे पहले इंद्राणी ने धनशोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत अपने बयान दर्ज कराए थे और दावा किया था कि वह और पीटर पी. चिदंबरम से दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में उनके आवास पर मिले थे। उन्होंने अपने बयान में यह भी दावा किया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने उनसे कहा था कि वे उनके बेटे कार्ति की उसके कारोबार में मदद करें और आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) से मंजूरी के बदले विदेशों में भुगतान करें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News