10 लाख से भी कम कीमत में खरीदें Mercedes-Benz E-Class गोल्डन कार, कहीं छूट न जाए हाथ से मौका

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 12:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क. दुबई के अलावा अब भारत में भी गोल्डन कारों का क्रेज देखने को मिल रहा है। अब भारत के अमीर लोग भी अपनी कारों को गोल्डन कारों में बदलने लगे हैं और इसके लिए करोड़ों रुपये खर्च करते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए ऐसी डील लेकर आए हैं, जिसमें आप गोल्डन कार को सस्ते में खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari
सोने की कार 10 लाख रुपए से भी कम में मिल रही है, दरअसल दिल्ली NCR के एक सेकेंड हैंड डीलर सोने की मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास लग्जरी सेडान सिर्फ 9.75 लाख रुपए में बेचने को तैयार है। Mercedes-Benz E-Class सिर्फ 75,000 किमी चली है। इस कार का रखरखाव अच्छी तरह से किया गया है। रजिस्ट्रेशन नंबर की ऑनलाइन जांच की तो पता चला कि इस कार का असली रंग सिट्रीन ब्राउन है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल सीटें, इलेक्ट्रिक सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री, कंपनी फिटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ओरिजिनल अलॉय व्हील, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। 

PunjabKesari
डीलर के पास Mercedes-Benz E-Class के अलावा Honda Accord गोल्डन कार भी है। Honda Accord साल 2012 मॉडल है। डीलर इस कार को सिर्फ 6 लाख रुपये में देने को तैयार है। इस कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ हाइब्रिड सिस्टम दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News