गोवा: होटल के कमरे में सो रही रूसी महिला के साथ मारपीट, शिकायत के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 09:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर गोवा जिले में शनिवार को एक रूसी महिला पर्यटक से लूटपाट करने के इरादे से उस पर हमला करने के आरोप में एक होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। परनेम पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा कि घटना शुक्रवार को मोरजिम होटल में हुई थी। एगुल दावलेटियानोवा (30) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, जब वह सो रही थी, तब अपराह्न करीब तीन बजे दो अज्ञात व्यक्ति उसके होटल के कमरे में दाखिल हुए।

जैसे ही वह उठी, उन्होंने उसके हाथों को पकड़ लिया और हाथों से उसका मुंह ढकने की कोशिश की, ताकि वह चिल्लाए नहीं। घटना में उसे चोटें आईं। हालांकि, वह उठकर खुद को छुड़ाने में कामयाब रही, जिसके बाद दोनों आरोपी भाग गए। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 325 (गंभीर चोट पहुंचाने) के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की और इस संबंध में एक वेटर एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो वहां बिजली मिस्त्री के रूप में कार्यरत था।

उनमें से एक जिसकी उम्र 29 साल है, वह असम का रहने वाला है और दूसरा जिसकी उम्र 26 साल है, वह झारखंड का रहने वाला है। अधिकारी ने कहा कि स्थानीय अदालत ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया और आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News