नाक में ड्रिप लगा दो पुलों का निरीक्षण करने पहुंचे गोवा के CM पार्रिकर

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 10:01 AM (IST)

पणजी: गोवा के बीमार चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने रविवार को यहां मंडोवी नदी पर बन रहे एक पुल का निरीक्षण किया। दिल्ली स्थित एम्स से छुट्टी के बाद करीब दो महीने में वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए हैं। इस दौरान पार्रिकर के नाक में दवा की पाइप लगी हुई दिखाई दी। बीमारी के बावजूद भी वे अपने घर से बाहर निकले और पुल का पूरा निरीक्षण किया। पार्रिकर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद 14 अक्टूबर को गोवा लौटे थे और तब से अपने घर पर हैं।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने बाद में अगासैम गांव के पास जुआरी नदी पर बन रहे एक पुल का भी मुआयना किया। अधिकारियों ने बताया कि पार्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और एम्स से छुट्टी के बाद यहां नजदीक में अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 14 अक्टूबर के बाद यह पहली बार है जब वह अपने घर से बाहर निकले हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री पोरवोरिम से मर्सेस गए और पुल का निरीक्षण किया।
PunjabKesari
यह मंडोवी नदी पर बनने वाला तीसरा पुल है। इस पुल के अगले साल तक पूरा होने की उम्मीद है। यह पणजी को शेष गोवा से जोड़ेगा। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि पार्रिकर अपनी कार से उतरे और गोवा अवसंरचना विकास निगम और ठेका पाने वाली कंपनी लार्सेन और टोब्रो के अधिकारियों के साथ काम की प्रगति पर चर्चा की।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News