BJP ने काटा टिकट तो केजरीवाल ने कहा- आम आदमी पार्टी में उत्पल पार्रिकर का स्वागत है, AAP से लड़ें चुनाव

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 03:32 PM (IST)

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। BJP ने राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंद सांकेलिम को अपनी सीएम उम्मीदवार घोषित किया वहीं प्रमोद सावंद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे तो वहीं,  पणजी सीट से दिवगंत सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है। 

इस बीच आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर को अपनी पार्टी से चुनाव लड़ने का आफर दिया है। केजरीवाल ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी में उत्पल पार्रिकर का स्वागत है, AAP से चुनाव लड़ सकते है।


बता दें कि उत्पल गोवा की पणजी सीट से टिकट की मांग कर रहे थे। हालांकि भाजपा ने अपने वर्तमान विधायक अतनासियो मोंटेसेरेट पर भरोसा जताया है। मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद इस सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस के अतनासियो मोंटेसेरेट ने जीत दर्ज की थी। बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए थे।

 
भाजपा की पहली लिस्ट आने के कुछ देर बाद ही अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि गोवा के लोग इस बात से बहुत दुखी है कि भाजपा ने इस्तेमाल करने और फिर उसे फेंक देने की रणनीति पर्रिकर परिवार के साथ भी बनाए रखी है। मैंने हमेशा मनोहर पर्रिकर जी का सम्मान किया है। उत्पल जी का 'आप' में शामिल होने और पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने का स्वागत है।
 

इससे पहले बीजेपी ने 34 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें पणजी से मौजूदा विधायक सिद्धार्थ श्रीपद को ही टिकट दिया गया है। वहीं, मडगांव से डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर चुनाव लड़ने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्पल पहले ही पणजी सीट से चुनाव लड़ने का मन पक्का कर चुके थे, लेकिन बीजेपी की पहली लिस्ट में उनका नाम कहीं भी नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News