इस ''हसीना'' से खौफ खाते हैं ऑटोवाले, पुलिस भी है परेशान

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 12:57 PM (IST)

मुंबई: वेस्टर्न सबर्ब के ऑटोरिक्शा चालक इन दिनों एक 24 साल की युवती से इतना खौफ खा रहे हैं कि उसे अपने ऑटो में बिठाने से कतरा रहे हैं। मॉडल जैसी दिखने वाली युवती को अकेले देख ऑटो वाले कन्नी काट जाते हैं। बात ऑटो वालों की हो तो चलता है लेकिन इस युवती से तो पुलिस भी परेशान है। कई पीड़ित ऑटोचालकों ने बताया कि युवती को अकेला देख उन्होंने उसे ऑटो में बिठा लिया और जब उसके बताए पते पर उसे छोड़ा तो पैसे मांगने पर पिटाई शुरू कर दी। ऑटोचालकों ने बताया कि अक्सर युवती कभी बांद्रा तो कभी विरार से ही ऑटोरिक्शा में बैठती है और बैठते ही विरार से बोरीवली या बांद्रा से मीरारोड जैसी लंबी दूरी तक चलने को कहती है।

लंबी दूरी के लालच में आकर ऑटोचालक भी उसे बिठाने से मना नहीं करते हैं। महिला जब अपनी मंजिल के करीब पहुंचती है तो जहां पर पुलिस स्टेशन और पुलिसकर्मी होते हैं वहीं पर ऑटो रुकवाती है और पैसे मांगने पर ऑटो चालकों की पिटाई कर देती है और पुलिस को गलत छेड़छाड़ की जानकारी देने की धमकी देते हुए वहां से खिसक जाती है। हाल ही में बीते शुक्रवार सुबह को भी कुछ ऐसा हुआ। पुलिस के मुताबिक एक युवती विरार साइड से ऑटो रिक्शा में बैठ कर लिंक रोड पर जैसे ही पंहुची और लालजी पाडा पुलिसबीट चौकी पर जब उसकी नजर पड़ी तो उसने वहीं ऑटोरिक्शा रुकवाया और उतरने लगी।

पुलिस के अनुसार, जब ऑटोरिक्शा चालक ने युवती से भाड़ा मांगा तो पुलिस के सामने ही वो उसके साथ गाली-गलौच करने लगी और मारपीट भी करने लगी। इसके बाद ऑटोरिक्शा चालक इस सनकी युवती से खुद को बचाते हुए पुलिस चौकी में घुस गया लेकिन युवती अंदर चौकी में भी जा घुसी और अंदर करीब एक घंटे तक हंगामा मचाती रही। शुरुआत में तो चौकी में तैनात पुलिसकर्मी भी युवती की हरकतों को देख चौकी छोड़कर बाहर आ गए लेकिन एक घंटे तक युवती की नौटंकी चलने के बाद आखिरकार उसे हिरासत में ले लिया गया, जहां पूछताछ के बाद उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

शनिवार को फिर आरोपी युवती के समता नगर पुलिस स्टेशन में कोहराम मचाने की खबर है। हालांकि, वरिष्ठ पुलिसकर्मियों ने बताया कि आरोपी युवती को दोबारा हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News