3 दिन तक बेटे की लाश के पास बैठी रही मां...घर से बदबू आने के बाद पुलिस आई तो बोली- 'शोर मत करो, मेरा बेटा सो रहा है'

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 10:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली एनसीआर से सटे के गाजियाबाद में एक दर्दनाक मामला सामने आया। ट्रांस हिंडन एरिया के एक फ्लैट में मां बेटे की लाश के साथ 3 दिन तक सोई रही। घर से जब बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद जब पुलिस घर पर पहुंची तो मां ने कहा- शोर न करो बेटा सो रहा है। यह भावुक कर देने वाले शब्द बोल मां ने सभी को झंकझोर कर रख दिया। 

पुलिस ने आकर किसी तरह घर का दरवाजा खोला तो सभी दंग रह गए। कमरे के अंदर फर्श पर 14 साल के लड़के का शव पड़ा हुआ था। पुलिस जैसे ही शव के पास पहुंची को उसकी मां बोली- शोर मत करो, मेरा बेटा सो रहा है। बेटी ने भी कहा कि मेरे भाई को डिस्टर्ब मत करो। तब महिला के भाई प्रशांत जैन ने बताया- मेरी बहन कोमल के पति की 12 साल पहले मौत हो गई थी, तब से वो अपनी 22 साल की बेटी काव्या और 14 साल के बेटे तेजस के साथ अकेले ही इस घर में रह रही है। मैं ही उसे घर खर्च के पैसे हर महीने भेजता हूं।

भाई प्रशांत ने आगे बताया- पति की मौत के बाद मेरी बहन सदमे में चली गई ती और वह अकेले रहने लगी,  सभी से बातचीत बंद कर दी थी। जब पड़ोसियों ने मुझे बताया कि इनके घर से बदबू आ रही है तो मुझे भी शक हुआ। पुलिस ने तेजस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और  पड़ोसियों ने बताया तीनों डेढ़ साल से घर से बाहर नहीं निकले थे। वह घर के अंदर किसी को भी आने नहीं देते थे। ऑनलाइन फूड ऑर्डर करके ही तीनों खाना खाते थे। फिलहाल महिला और उसकी बेटी को भी इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News