मां ने ही की 3 साल की बेटी की हत्या... प्रेमी से मिलने में बनती थी बाधा, क्राइम पेट्रोल से सिखा था मारना

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 02:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुजफ्फरपुर शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में रामबाग मोहल्ले के एक दुखद घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है। कुछ दिनों पहले एक सूटकेस में एक मासूम बच्ची का शव मिला था। अब पुलिस ने इस दिल दहला देने वाली हत्या का खुलासा कर दिया है। चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि बच्ची की हत्या उसकी खुद की मां ने की थी। 

क्या है पूरा मामला?
मासूम बच्ची, जिसका नाम मिष्टी कुमारी था, की लाश एक ट्रॉली बैग में उसके घर के पास पाई गई। शव को देखकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। शुरुआत में यह मामला रहस्यमय लगा, लेकिन जांच के बाद पुलिस को पता चला कि बच्ची की हत्या उसकी मां काजल कुमारी ने की थी। पुलिस के अनुसार, काजल ने अपनी साढ़े 3 साल की बेटी मिष्टी की हत्या किचन के चाकू से गला काटकर की। पुलिस का दावा है कि काजल ने अपनी बेटी को इसलिए मारा क्योंकि उसकी बेटी जब भी घर से निकलती थी तो उसके साथ लिपट जाती थी। इससे काजल अपने प्रेमी से मिलने नहीं जा पा रही थी। काजल ने बेटी की हत्या करने के बाद शव को ट्रॉली बैग में डालकर वहां फेंक दिया और फिर अपने प्रेमी के पास चली गई।

अपनी बेटी को मार डाला
पुलिस ने इस मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है। काजल को रामपुर हरि थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जहां वह अपने प्रेमी के घर पर रह रही थी। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि काजल ने प्रेमी से मिलने के लिए अपनी बेटी को मार डाला। उसने यह भी खुलासा किया कि वह अपने प्रेमी के घर अकेली ही जाना चाहती थी, लेकिन बेटी हमेशा उसके पास रहती थी और इसलिए उसने हत्या कर दी। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि महिला के प्रेमी से उसके संबंध थे, लेकिन इस हत्या में प्रेमी की कोई भूमिका नहीं पाई गई है। प्रेमी ने काजल को हत्या करने के लिए नहीं कहा था, बल्कि उसने काजल से कहा था कि वह अकेले आए, ताकि वे मिल सकें। 

महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन
यह घटना पूरी तरह से हृदय विदारक है और पूरे इलाके में हंगामा मचा दिया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मामले की जांच जारी है और पुलिस ने इस घटना को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। यह मामला न केवल एक मां की बेरहमी को उजागर करता है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि कैसे व्यक्तिगत समस्याएं और रिश्ते लोगों को खतरनाक कदम उठाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। समाज को ऐसे मामलों से सख्ती से निपटने की जरूरत है ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News