Delhi: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, मां और बेटी को मारकर फरार हुआ आरोपी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 10:21 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के नरेला इलाके में शनिवार को एक व्यक्ति ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी और नाबालिग बेटी की उनके घर में कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि महिला का पति उससे अलग रहता था और शनिवार तड़के घर पर आया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनआईए पुलिस थाने में सुबह नौ बजकर पांच मिनट पर झगड़े के संबंध में एक कॉल आई और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि महिला और उसकी 16 वर्षीय बेटी घर के भूतल पर एक कमरे में बेहोशी की हालत में मिलीं। अधिकारी ने कहा, ‘‘दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पूछताछ में पता चला कि महिला के पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था।'' उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह आरोपी का अपनी पत्नी और बेटी के साथ झगड़ा हुआ था। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने गुस्से में अपनी पत्नी और बेटी को लोहे के तवे से मारा और मौके से भाग गया।

अधिकारी ने कहा, ‘‘जांच के दौरान हमें पता चला कि व्यक्ति की बेटी ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई थी और मामला सुनवाई के चरण में है। जिस महिला के साथ आरोपी का संबंध था, उसने भी आरोपी की पत्नी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।'' उन्होंने बताया कि अपराध और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि महिला किराना दुकान चलाती थी जबकि उसकी बेटी 9वीं कक्षा में पढ़ती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News