पीएम मोदी के साथ जॉर्जिया मेलोनी ने ली सेल्फी, दोनों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 10:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इटली में आयोजित G-7 शिखर सम्मेलन से वापस भारत लौटकर अपने दौरे को सफल और उपयोगी बताया है। उन्होंने इटली की जनता और सरकार का गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आभार प्रकट किया है। पीएम मोदी की इटली यात्रा के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा उनकी मुलाकात इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से हुई। शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों नेताओं की मुलाकात ने विशेष ध्यान आकर्षित किया। मुलाकात के समय दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन हाथ जोड़कर किया, जो भारतीय और इतालवी संस्कृतियों के सम्मान का प्रतीक है। 
 

PM Narendra Modi and Italy's PM Giorgia Meloni's selfie on the sidelines of the G7 summit, in Italy. pic.twitter.com/wE1ihPHzeq

— ANI (@ANI) June 15, 2024


जॉर्जिया मेलोनी ने ली पीएम मोदी के साथ सेल्फी
G-7 शिखर सम्मेलन के बाद पीएम मोदी और जॉर्जिया मेलोनी की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की गई है जिसमें जॉर्जिया मेलोनी पीएम मोदी के साथ सेल्फी ले रही हैं। यह तस्वीर किसी कमरे के बाहर की प्रतीत होती है, जहां एक दरवाजा और कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों नेता सहजता से खड़े हुए मुस्कुरा रहे हैं, जिससे उनकी मित्रता और पारस्परिक सम्मान स्पष्ट झलकता है। इस मुलाकात ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूती प्रदान की है और भविष्य में और अधिक सहयोग की संभावनाओं को प्रकट किया है। पीएम मोदी की इस यात्रा ने भारत-इटली संबंधों में एक नया आयाम जोड़ा है, जो दोनों देशों के लिए लाभकारी साबित होगा।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News