गौतम गंभीर का केजरीवाल पर शायराना तंज, पहले यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 10:48 AM (IST)

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रदूषण को लेकर हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। सुबह ही राजधानी में स्मॉग की घनी चादर फैल जाती है। जहरीली हवा में दिल्लीवासियों का सांस लेना भी दुश्वार होता जा रहा है। वहीं, क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली की खराब हवा को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। गंभीर ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाया। गौतम ने कहा कि केजरीवाल अपने वादे पूरे करने और प्रदूषण व डेंगू जैसी समस्या से निपटने में विफल रहे। क्रिकेटर ने कहा कि केजरीवाल जी आपकी वजह से हमारी आने वाली पीढ़ी धुएं में घिरती जा रही है।
PunjabKesari

गौतम ने शायराना अंदाज में ट्वीट किया,  "दर्दे दिल, दर्दे जिगर दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने। केजरीवाल जी डेंगू और प्रदूषण पर काबू पाने के लिए आपके पास पूरा एक साल का समय था, लेकिन दुख है कि आपने कुछ नहीं किया, पर अब तो जाग जाइए।" उल्लेखनीय है कि गंभीर देश के सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के लिए जाने जाते हैं।
PunjabKesari
हाल ही में जम्‍मू-कश्‍मीर में पाकिस्तान द्वारा भारतीय जवानों के साथ की गई बर्बरता पर भी गंभीर ने ट्वीट किए थे। वे सामाजिक कार्यों में काफी आगे रहते हैं। पिछले साल छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उन्होंने उठाने की घोषणा की थी। इसके अलावा सितंबर 2017 में जम्‍मू-कश्‍मीर के शहीद पुलिस ऑफिसर अब्‍दुल राशिद की बेटी की दिल को पसीज देने वाली तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उन्होंने उसकी पूरी शिक्षा हासिल कराने में मदद करने की भी घोषणा की थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News