आगरा के होटल में छात्रा से गैंगरेप, युवक ने दोस्तों संग किया बलात्कार, दो गिरफ्तार, एक फरार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आगरा में यमुना पार क्षेत्र के एक होटल में एक नाबालिग छात्रा के साथ कथित सामूहिक बलात्कार को लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि तीसरा आरोपी फरार है। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर बताया कि छात्रा अपनी सहेलियों के साथ इस होटल के रेस्तरां में फास्ट फूड खाने गई थी जहां उसकी मुलाकात रसोइये टिंकू गुप्ता से हुई और दोनों में दोस्ती हो गई। 

पुलिस के अनुसार 15 मार्च को परीक्षा खत्म होने के बाद छात्रा उस होटल में गई, जहा टिंकू गुप्ता ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक 16 मार्च को टिंकू ने अपने दोस्तों-- प्रमोद और लक्की को बुला लिया तथा उन दोनों ने भी छात्रा के साथ बलात्कार किया। छात्रा होटल से किसी तरह घर पहुंची और परिवारवालों को सारी बात बताई। 

‘ट्रांसयमुना' के थाना प्रभारी सुमनेश कुमार ने बताया कि उक्त मामले में तहरीर के आधार पर तीन आरोपी सामने आए हैं जिनमें से टिंकू गुप्ता एवं प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि आरोपी लकी फरार है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है तथा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News