गडकरी ने पार्टी के फैसले का किया बचाव, बोले- 90 के हुए आडवाणी, पार्टी ने दूसरे लोगों को दिया मौका

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 06:56 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक बार फिर नागपुर से टिकट दिया है। इस मौके पर नितिन गडकरी ने कहा कि वह इस बार पिछली बार से ज्यादा मतों से विजयी होकर आएंगे। चुनाव के लिए वह तैयार हैं। पिछली बार वह तीन लाख से जीते थे और इस बार उन्होंने पांच लाख वोटों से जीतने का दावा किया है। गडकरी ने कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं। उसी के आधार पर वह जनता के बीच जाएंगे। मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ लोगों का विकास किया है। यही हमारा मुख्य मुद्दा होगा।

पार्टी आडवाणी जी का करती है सम्मान
आडवाणी की जगह गांधीनगर से  अमित शाह को टिकट दिए जाने पर नितिन गडकरी ने पार्टी के फैसले का बचाव करते हुए कहा कि आडवाणी थी हमारे मार्गदर्शक थे, मार्गदर्शक हैं। वह हमारी पार्टी के सीनियर नेता हैं। पार्टी उनका सम्मान करती है। उन्होंने कहा कि आडवाणी जी की उम्र 90 साल की हो गई है। ऐसे में पार्टी ने दूसरे लोगों को मौका दिया है। हमारे अध्यक्ष अमित शाह वहां से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन पार्टी आडवाणी जी का पूरा सम्मान करती है।

दोबारा पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी
अटल-आडवाणी युग की समाप्ति पर गडकरी ने कहा कि युग समाप्ति की बात नहीं है। पार्टी आगे बढ़ती रहती है। लेकिन हमारे जो सीनियर नेता होते हैं, उनका सम्मान हमेशा बना रहता है। उन्होंने कहा कि चाहे महागठबंधन कितना कुछ कर लें, कितना भी इकट्ठा हो जाएं, लेकिन नरेंद्र मोदी दोबारा पिछली बार से ज्यादा सीटें लेकर सरकार बनाएंगे। पूरे देश की जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी में है। उन्होंने जो काम किये हैं, जो विकास किया है। उसको देखते हुए जनता दोबारा मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताएगी। हमें पूरा विश्वास है कि दोबारा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

एयर स्ट्राइक का न हो राजनीतिकरण
आतंकी ठिकानों  पर एयर स्ट्राइक के रानीतिकरण पर नितिन गडकरी ने कहा कि इसका राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। विपक्ष को ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए, जिसका पाकिस्तान फायदा उठाए। वहां के टीवी चैनल और न्यूजपेपर में विपक्ष के बयानों की हेड लाइन बने। यह ठीक नहीं है। बीजेपी ने कभी भी इसका फायदा उठाने की कोशिश नहीं की है। ना इसका फायदा उठाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News