इंस्टाग्राम पर दोस्ती, युवक के घर तक खींच लाया प्यार, और फिर...

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 06:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया का भूत आजकल युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। इंस्टाग्राम रील बनाने के साथ-साथ अब रिश्ते बनाने का जरिया भी बन चुका है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के झुंझनूं से आया है, राजस्थान के एक युवक और मध्यप्रदेश की युवती सोशल मीडिया मंच 'इंस्टाग्राम' के जरिये संपर्क में आये और दोनों के बीच प्रेम हो गया। दोनों ने झुंझुनूं जिले में साथ साथ रहना शुरू कर दिया।

पुलिस ने बताया कि हालांकि, युवती तलाश में झुंझुनूं आये अपने परिजनों के साथ वापस लौट गई। बिसाऊ पुलिस थाने के थानाधिकारी कमलेश सैनी ने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिये युवक और युवती में दोस्ती हो गई। कुछ महीनों पूर्व दोनों ने बातचीत करना शुरू कर दिया।

युवती अपने परिजनों को बिना बताये कुछ समय पूर्व झुंझुनूं आयी और बिसाऊ के पास एक गांव में युवक के साथ रहने लगी। उन्होंने बताया कि ‘‘ पुलिस का एक दल युवती के परिजनों के साथ युवती के मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश में सोमवार को आया था। स्थानीय पुलिस ने युवती की तलाश में मदद की। '' थानाधिकारी ने बताया कि युवती अपने परिजनों के साथ जाने को तैयार हो गई और पुलिस दल और परिजन युवती को लेकर मध्यप्रदेश लौट गये। युवती मध्यप्रदेश के सिहोर की रहने वाली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News