पाकिस्तान से लॉरेंस विश्नोई को मिली धमकी- 'तूने बड़ी गलती की, बाबा सिद्दीकी जन्नत पहुंचे पर तुझे...' (देखें वीडियो )

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 02:27 PM (IST)

Islamabad: हाल ही में  एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद सलमान खान (Salman Khan) की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है  । इस हत्या के बाद से सलमान खान को लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। इन धमकियों का मामला केवल भारत में ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में भी सुर्खियाँ बटोर रहा है। इस संदर्भ में, पाकिस्तान के एक यूट्यूब चैनल 'रिएल एंटरटेनमेंट' ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पाकिस्तानी जनता से इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया ली गई।

 

वीडियो में, एक पाकिस्तानी व्यक्ति लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) को धमकी देते हुए कहता है, "लॉरेंस, तूने बड़ी गलती की है। बाबा सिद्दीकी को जन्नत मिली पर तूने मुंबई के सोए हुए शेरों को जगा दिया है।"इस वीडियो और धमकी ने न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस मामले को और अधिक संवेदनशील बना दिया है। एक और व्यक्ति ने कहा कि पाकिस्तान में आज भी सलमान खान के प्रति क्रेज बरकरार है। उसने बताया कि जिम में सलमान के पोस्टर लगे रहते हैं और उसका मानना है कि सलमान खान को माफी मांगनी चाहिए और कहना चाहिए कि गलती हुई है, तभी सब ठीक हो जाएगा।

 

 

PunjabKesari

बता दें कि 12 अक्टूबर 2023 को बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। वह सलमान खान के करीबी थे और उनकी मौत के बाद से सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। गौरतलब है कि साल 2006 में सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी ठहराया गया था, जिसके बाद उन्हें सजा सुनाई गई थी, लेकिन बाद में उन्हें जमानत मिल गई।   लॉरेंस विश्नोई के सलमान खान को धमकियां देने के पीछे एक विशेष कारण है। बिश्नोई समाज में काले हिरण का बहुत महत्व है। कहा जाता है कि इस समाज की महिलाएँ काले हिरण को अपना दूध पिलाती हैं। इस  कारण लॉरेंस विश्नोई बिश्नोई समाज के लिए नाराज है और  सलमान खान को  धमकियाँ मिल रही हैं। 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News