योग नगरी ऋषिकेश में विदेशी महिला ने शूट किया न्यूड Video, वायरल होने पर मचा बवाल

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 10:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: योग नगरी ऋषिकेश से एक ​हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के लक्ष्मण झूले और अन्य गंगा घाटों पर कुछ विदेशी महिलाओं ने न्यूड फोटोशूट और अश्लील वीडियो शूट किया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया। 

 

दरअसल नगरपालिका के स्थानीय सभासद गजेंद्र सिंह सजवाण ने पुलिस को शिकायत दी कि क्षेत्र में होटलों में ठहरे कुछ विदेशी नागरिक तपोवन क्षेत्र में गंगा घाटों और लक्ष्मण झूले पर नग्न तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इनमें कुछ स्थानीय युवा भी शामिल हैं। शिकायत में कहा गया कि विदेशी नागरिक यह सब करके ऋषिकेश की धार्मिक मर्यादाओं को लांघ रहे हैंं। 

 

शिकायत के बाद पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत विदेशी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच के दौरान इस बात की पुष्टि हो गई कि लक्ष्मण झूले पर न्यूड वीडियो शूट किया गया था। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस महिला तक पहुंचने में कामयाब हो गई। 

 

पूछताछ में आरोपी महिला ने न्यूड वीडियो शूट करने की बात को स्वीकार कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में विदेशी युवती को कुछ शर्तों पर जमानत मिल गई। युवती ने इस दौरान कहा कि उसे इस बात की जानकारी नहीं थी कि भारत में सार्वजनिक स्थानों पर न्यूड वीडियो या फोटो शूट करना मना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News