कहीं इन वजहों से तो सोशल मीडिया से दूर नहीं जाना चाहते पीएम मोदी!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 03, 2020 - 04:55 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री ने सोमवार रात को एक ट्वीट कर पूरे देश को चौंका दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। पीएम मोदी को अपना फैसला वापस लेने का निवेदन लिए कई हैशटैग भी ट्रेंड करने में लगे हुए हैं।
PunjabKesari
उनके एक ट्वीट पर अब तक 63 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। यही नहीं 'नो सर' जैसे हैशटैग भी चल रहे हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर क्यों प्रधानमंत्री मोदी सोशल मीडिया छोड़ना चाहते हैं। मगर इसका जवाब जानने के लिए देश को रविवार तक का इंतजार करना होगा। तब प्रधानमंत्री मोदी खुद ही इस पर स्थिति साफ कर पाएंगे। मगर अलग-अलग तरह की अटकलें जारी हैं। 
PunjabKesari
दिल्ली हिंसा 
ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिल्ली में हुई हिंसा से पीएम नरेंद्र मोदी आहत हैं। 26 फरवरी को उन्होंने ट्वीट कर शांति की अपील की थी। मगर रविवार को दिल्ली में सोशल मीडिया के जरिए फैली अफवाह से काफी परेशानी हुई।
PunjabKesari
छात्रों को सोशल मीडिया से दूर रखने की कोशिश 
ऐसे भी कयास हैं कि परीक्षा के दौरान छात्रों को सोशल मीडिया से दूर रखने के लिए प्रधानमंत्री ने ऐसी बात कही है।
PunjabKesari
क्या आ रहा स्वदेशी सोशल मीडिया मंच 
पीएम मोदी के ट्वीट के बाद से ही इस कयास ने गति पकड़ ली है। प्रधानमंत्री हमेशा 'मेक इन इंडिया' की बात करते रहे हैं। ऐसे में रविवार को भारत के अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लॉन्च की खबर आ सकती है। 
PunjabKesari
समाज को संदेश 
यह भी माना जा रहा है कि पीएम मोदी इसके जरिए समाज को संदेश देना चाहते हैं। सोशल मीडिया के आने के बाद लोगों ने आपस में मिलना जुलना बंद कर दिया है। ऐसे में अवसाद और अकेलापन भी बढ़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News