नदी में तैरती लाश देख पुलिस ने बाहर खींचा, निकला जिंदा, फिर मांगे 50 रुपये

punjabkesari.in Tuesday, Jun 11, 2024 - 02:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भीषण गर्मी की चपेट में पूरे उत्तर भारत समेत कई राज्यों में लू का भयानक प्रकोप है। ऐसे में जहां लोग घरों से बाहर निकलने में कतराते है। वहीं बाहर काम काज लोगों को पेड़ और छाय़ा का सहारा लेना पड़ा रहा है।  ऐसे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।  

तेलंगाना स्थित हनमकोंडा शहर के एक तालाब में कथित तौर पर लाश मिलने से हड़कंप मचा गया जिसके बाद पुलिस ने वहां आकर जांच की। जैसे ही पुलिस ने नदीं में लाश को खींचा तो वह शख्स जिंदा खड़ा हो गया जिसके बाद पुलिस भी अचंभित रह गई।  ये घटना रेड्डीपुरम कॉलोनी के कोवेलकुंटा तालाब की है। 


सोमवार को काकतीय विश्वविद्यालय  पुलिस को सूचना मिली कि तालाब में एक लाश तैर रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आदमी सिर्फ गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में लेटा था। जब पुलिस उसे बाहर निकालने लगी तो वो अचानक उठ खड़ा हुआ। पूछताछ करने पर, उसने बताया कि वो नेल्लोर जिले के कावली का रहने वाला है और वो बहुत देर तक काम करने के बाद थक गया था और तेज गर्मी से बचने के लिए तालाब में लेट गया था। इतना ही नहीं  आदमी ने पुलिस से काजीपेट जाने के लिए 50 रुपये भी मांगे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News