PM मोदी के फिटनेस वीडियो पर PMO ने दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 10:44 AM (IST)

नई दिल्लीः कुछ समय पहले क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को पूरा करने के बाद पीएम मोदी सवालों के घेरे में आ गए थे। 13 जून को योग दिवस पर ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट करने के बाद पीएम मोदी पर इस वीडियो को बनाने में आए खर्च को लेकर सवाल खड़े होने शुरू हो गए थे। इस वीडियो को लेकर पीएमओ को एक आरटीआई भी भेजा गया था जिसमें इस वीडियो में खर्च हुए पैसे को लेकर जानकारी मांगी गई थी।

PunjabKesari

अब पीएमओ ने इस आरटीआई का जवाब देते हुए कहा है कि पीएम मोदी के इस फिटनेस वीडियो को बनाने में कोई भी पैसे खर्च नहीं किए गए हैं। सरकार ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि 'पीएम मोदी द्वारा पोस्ट किए गए फिटनेस वीडियो पर किसी भी तरह का कोई भी खर्च नहीं किया गया है। यह वीडियो पीएम आवास में ही बनाया गया है जिसकी वीडियोग्राफी पीएमओ के कैमरामैन ने की थी।' इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि इस वीडियो को बनान में सरकार को कुछ भी खरीदने की जरूरत नहीं पड़ी।
 


आपको बता दें योग दिवस पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में पीएम मोदी एक चट्टान पर पीठ के बल व्यायाम करते हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ ही उन्हें टहलते हुए और योग करते भी देखा गया था। इस दौरान उन्होंने रंग की जॉगिंग ड्रेस पहनी हुई थी।

PunjabKesari

शशि थरूर ने लगाया था ये आरोप
पीएम मोदी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को देखने के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने ये आरोप लगाया था कि इस वीडियो को बनाने में 35 लाख रुपये खर्च किए गए। इसी मामले में आरटीआई कानून के तहत सरकार ने जवाब देते हुए इन आरोपों को खारिज किया है। आपको बता दें इससे पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ पर इस वीडियो पर 35 लाख रुपये खर्च के आरोपों को खारिज कर चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News