पहले इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर नाबालिग ने 12वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 01:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के सागरपुर इलाके में इंस्टाग्राम पर दोस्त बनाकर एक नाबालिग द्वारा 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म का  मामला सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक खून बहने से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर जब पीड़िता बेहोश हो गई तो सी.आई.एस.एफ. के जवान को घटना का पता लगा।

पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार लिया है। वहीं पीड़िता अस्पताल में ऑपरेशन के बाद डॉक्टर की निगरानी में है। 17 वर्षीय पीड़िता सरकारी स्कूल में 12वीं की छात्रा है और परिवार सहित आई.जी.आई. एयरपोर्ट के पास रहती है। पीड़िता ने बताया कि बीते साल अक्तूबर में इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती एक नाबालिग से हुई थी। वह दिल्ली कैंट के सदर बाजार स्थित सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है। दोनों अक्सर इंस्टाग्राम पर चैट करते थे। वह जनकपुरी स्थित कोचिंग सेंटर में भौतिक विज्ञान पढ़ने जाती है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम
नाबालिग ने उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज कर उसे मिलने बुलाया। वह एक बजे घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली और करीब तीन बजे ट्यूशन के बाद सागरपुर स्थित काली माता मंदिर के पास पहुंची। यहां नाबालिग पहले से इंतजार कर रहा था। वह पीड़िता को ई-रिक्शा में बैठाकर अंदर गली में अपने दोस्त के फ्लैट पर ले गया। यहां छात्रा को नशीला पदार्थ मिलाकर छोले-भटूरे खिलाए, जिसके बाद वह अचेत हो गई। इसके बाद आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया, जिसकी वजह से वह घायल हो गई। वह किसी तरह से खुद को संभालकर ई-रिक्शा से डाबड़ी मेट्रो स्टेशन पर पहुंची।

इस दौरान रक्त बहने होने लगा तो वह बाथरूम की तरफ गई, लेकिन खून बहने से वह अचेत हो गई। सी.आई.एस.एफ. की महिला कर्मियों ने सूचना मिलने पर उसे घेर लिया। इस बीच छात्रा के फोन पर परिजनों के कॉल आ रहे थे। तब सी.आई.एस.एफ. कर्मियों ने परिजनों को पूरे हालात बताए और छात्रा को पहले नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जांच में मालूम हुआ कि दुष्कर्म की वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई है। इसके बाद छात्रा को दूसरे अस्पताल में भर्ती किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News