मुंबई से आ रही Indigo की फ्लाइट में फायर अलार्म बजने से मचा हड़कंप...टॉयलेट में छिपकर सिगरेट पी रहा था शख्स

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इंडिगो एयलाइन (IndiGo Airlines) की फ्लाइट में उस समय हड़कंप मच गया जब इमरजेंसी अलार्म बज गया। फ्लाइट में मौजूद सारे लोग डर गए। जब क्रू मैंबर्स ने इसकी जांच की तो मामला सामने आया। मुंबई से गोरखपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री टॉयलेट में छिपकर सिगरेट पी रहा था। उसी दौरान फायर अलार्म बजने लगा तो फ्लाइट में हड़कंप मच गया।

 

क्रू मेंबर्स ने चेक किया तो देखा कि यात्री सिगरेट पी रहा था, इसके बाद क्रू ने शख्स को सिगरेट बुझाने को कहा। फ्लाइट गोरखपुर में लैंड होने के बाद यात्री के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की गई। अचानक फायर अलार्म बजने लगा तो  क्रू मेंबर और सभी यात्री अलर्ट हो गए। फ्लाइट में ग्रुप मेंबर ने जब चेकिंग की तो देखा कि यात्री टॉयलेट में सिगरेट पी रहा था।

 

कैप्टन और क्रू मेंबर्स ने सिगरेट बुझवाई और इसके बाद फ्लाइट गोरखपुर में लैंड हुई। इंडिगो फ्लाइट के कैप्टन और क्रू मेंबर ने इस यात्री को एयरपोर्ट सिक्योरिटी इंचार्ज के हवाले कर दिया है. इसके बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया। एयरपोर्ट सिक्योरिटी इंचार्ज विजय कौशल ने बताया कि यात्री देवरिया का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News