CBI की बड़ी कार्रवाई, रतुलपुरी और मोजर बीयर के पूर्व वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ दर्ज की FIR

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 09:12 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) बैंकों के साथ 350 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी के मामले में मोजर बीयर इंडिया लिमिटेड और इससे जुड़े निदेशकों के छह ठिकानों पर छापे मार रही है।
PunjabKesari
सीबीआई सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि जांच एजेंसी ने बैंकों के साथ धोखाधड़ी के मामले में शनिवार को ओखला की इस कंपनी, इसके प्रबंध निदेशक दीपक पुरी, पूर्णकालिक निदेशक नीता पुरी, निदेशक संजय जैन, अन्य निदेशक विनीत शर्मा, तत्कालीन कार्यकारी निदेशक रतुल पुरी, अज्ञात अधिकारियों तथा अज्ञात निजी व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।
PunjabKesari
यह प्राथमिकी संसद मार्ग के जीवन तारा बिल्डिंग स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के कॉरपोरेट फाइनेंस शाखा के उप महाप्रबंधक की शिकायत पर दर्ज की गयी है। प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराएं 120बी, 420, 468 और 471 तथा भ्रष्टाचार निरोधक कानून, 1988 की धाराएं 13(दो) तथा 13(एक)(डी) के तहत आरोप दर्ज कराये गये हैं।
PunjabKesari
प्राथमिकी में बैंक को 354 करोड़ 51 लाख रुपये की बैंक धोखाधड़ी के आरोप हैं। सीबीआई ने मोजर बीयर के ओखला स्थित कार्यालय सहित नयी दिल्ली के छह ठिकानों पर छापे मार रही है। जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News