कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ FIR दर्ज, PM केअर्स फंड पर भ्रम फैलाने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 12:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए बनाए गए पीएम केअर्स फंड (PM CARES Fund) को लेकर  विपक्ष मोदी सरकार पर हमला करता आया है। कांग्रेस की ओर से कई बार इसका ऑडिट कराने की मांग की जा चकी है। अब इसी बीच कर्नाटक के शिमोगा जिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

शिकायत प्रवीण केवी नाम के शख्स ने दी है जो भाजपा कार्यकर्ता होने के साथ-साथ वकील भी है। शिकायत में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाई जा रही है। दावा किया गया है कि 11 मई को कांग्रेस पार्टी की ओर से गलत दावे किए गए और केंद्र सरकार पर झूठे आरोप लगाए गए। इसमें प्रधानमंत्री केअर्स फंड से जुड़े कुछ आरोप लगाए गए, जो गलत थे। 

PunjabKesari

इसी के आधार पर  सोनिया गांधी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 505 के तहत ये एफआईआर दर्ज की गई है। FIR में सोनिया और कांग्रेस के दूसरे नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की गई है। बता दें कि 11 मई को कांग्रेस पार्टी ने कई ट्वीट किए हैं जिसमें पीएम केयर्स फंड की पारदर्शिता को लेकर सवाल उठाए गए हैं। एक ट्वीट में कहा गया कि भाजपा की हर योजना की तरह पीएम केयर्स फंड में भी गोपनीयता बरकरार रखी जा रही है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News