सोनिया-राहुल को जेल न हो, इसलिए भगवान को चढ़ा दी उंगली

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2016 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में जमानत मिल जाए और दोनों जेल जाने से बच जाएं। इस तरह की इच्छा रखने वाले कर्नाटक के इंदुवाल सुरेश नामक शख्स ने कांग्रेस के प्रति इनकी श्रद्धा व्यक्त करते हुए तिरुपति जाकर अपनी उंगली ही काटकर दान कर आए। असल में कांग्रेस इनकी पसंदीदा पार्टी है और सोनिया-राहुल के ये बड़े वाले फैन हैं। आजकल कांग्रेस के एकलव्य कहे जा रहे हैं।

 
शपथ ली थी- दान दूंगा उंगली  
 
सुरेश का कहना है कि जब सोनिया और राहुल को कोर्ट ने पेशी के लिए समन भेजा तो सबको बहुत चिंता हो गई थी। मैंने तभी संकल्प लिया था कि मैं तिरुपति मंदिर जाकर अपनी उंगली चढ़ाऊंगा, बस मेरे नेताओं को बेल मिल जाए। सोनिया और राहुल को 19 दिसंबर को 10 मिनट में ही जमानत मिल गई थी। हालांकि मामले में 20 फरवरी को दोबारा सुनवाई होनी है और दोनों को दोबारा कोर्ट में पेश होना है।
 
दान पेटी में डाल दी उंगली 
सुरेश से जब पूछा गया कि क्या मंदिर में किसी का भी ध्यान इस कटी हुई उंगली की ओर नहीं गया? किसी ने रोका नहीं, तो बोले- ''मैंने उंगली को 1000 रुपए के नोट में लपेट दिया था।'' कहते हैं- ''मैंने उंगली काटी तो मुझे दर्द भी नहीं हुआ। बाद में मंदिर के ही पास वाले अस्पताल गया और डॉक्टर से कहा कि अपनी कार के एसी का कंप्रेसर ठीक करते वक्त उंगली कट गई। इलाज भी हो गया।''
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News