योग दिवस पर विवादित ट्वीट कर बुरे फंसे राहुल गांधी, शिकायत दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2019 - 03:11 PM (IST)

मुंबई: योग दिवस पर विवादित ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने लिए खुद ही मुसीबत खड़ी कर ली है। मुंबई के वकील अटल दुबे ने इस ट्वीट पर राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वकील दुबे ने सुरक्षाकर्मियों को भी सेना का अपमान करने के मामले में राहुल के खिलाफ धारा 505(2) के तहत मामला दर्ज कराने को कहा है। वकील दुबे ने कहा कि राहुल सेना की छवि धूमिल करने को कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि राहुल ने 21 जून को योग दिवस पर दो तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें एक तरफ सेना के जवान और दूसरी तरफ आर्मी डॉग योग कर रहे हैं। इस फोटो पर राहुल ने कैप्शन दिया था, 'न्यू इंडिया'।

PunjabKesari
राहुल के इस ट्वीट पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। हालांकि राहुल के इस पोस्ट पर कांग्रेस की तरफ से कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नेता भी राहुल के इस ट्वीट को समझ नहीं पाए हैं कि वह इसमें क्या संदेश देना चाहते हैं लेकिन यह तो साफ है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'न्यू इंडिया' पर तंज कसा है।
PunjabKesari
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी राहुल के ट्वीट की निंदा करते कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने योग दिवस पर न सिर्फ 'न्यू इंडिया' नारे का मजाक उड़ाया बल्कि सशस्त्र बलों का अपमान भी किया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा, राहुल गांधीजी ये भारतीय सेना के गौरवशाली सदस्य हैं और वे हमारे राष्ट्र की सुरक्षा में योगदान करते हैं, जब कोई बार-बार सशस्त्र बलों का अपमान करता रहता है तो उसके बारे में सिर्फ यही प्रार्थना की जा सकती है कि भगवान उसे सदबुद्धि दें।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News