फेस्टिवल सीजन ऑफर्स: जिम्नी पर मिल रहा है 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 05:06 PM (IST)

ऑटो डेस्क. अगर आप मारुति सुजुकी नेक्सा की कोई गाड़ी घर लाने की योजना बना रहे हैं, तो यह न्यूज़ आपके लिए है। अक्टूबर का महीना है और लगभग सभी कार विक्रेता अपनी गाड़ियों पर ऑफर दे रहे हैं। मारुति भी नेक्सा लाइनअप के सभी मॉडलों पर डिस्काउंट दे रहा है। हालांकि यह डिस्काउंट्स इस महीने यानी अक्टूबर के अंत तक ही अवेलेबल हैं, तो देर मत कीजिए।

PunjabKesari

मारुति जिम्नी पर 80,000 रुपए तक का डिस्काउंट हैं। वही अगर आप MSSF Maruti Suzuki Smart Finance से जिम्नी फाइनेंस करवाते हो 1.5 lakh रुपये तक का डिस्काउंट और मिलेगा। टोटल होता है और 2.3 lakh। यह डिस्काउंट जिम्नी के टॉप-स्पेक अल्फा वेरिएंट पर है। मिड-स्पेक ज़ेटा वेरिएंट पर लगभग 95,000 रुपये है और MSSF के ज़रिए लेते हैं तो 1.75 लाख रुपये का कुल डिस्काउंट आपको मिलेगा। 

PunjabKesari

जिम्नी एक बेहतरीन ऑफ़रोडर है। इसका कॉम्पैक्ट साइज इसे और भी ख़ास बनाता है, तंग रास्तों पर जिम्नी अच्छा परफॉर्म करती है। बात करें ऑफरोड कैपेबिलिटीज की तो वह भी कमाल की हैं। वैसे भी जिम्नी जिस प्राइस में आती है उस प्राइस में और कोई भी मैन्युफैक्चर 4*4 गाड़ी नहीं बनाता।

PunjabKesari

वहीं मारुति की इनविक्टो और ग्रैंड विटारा पर भी डिस्काउंट्स उपलब्ध हैं यदि आप मारुति का फाइनेंसिंग स्कीम को चुनते है तो। बात करें नेक्सा की इग्निस की तो उस पर लगभग 58,000 रुपए तक डिस्काउंट है और मारुति बोलेनो पर लगभग 52,000 रुपए तक का है। बात दें कुछ गाड़ियों के साथ एक्सचेंज बोनस और स्क्रैपेज बोनस का ऑफर भी है लेकिन दोनों ऑफर एक साथ नहीं लिए जा सकते।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News