दिल्ली के साक्षी मर्डर केस जैसा एक और मामला: पिता ने 25 बार चाकू घोंपकर बेटी की हत्या कर दी, CCTV वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 03:41 PM (IST)

सूरत: दिल्ली के शाहबाद डेयरी हत्याकांड की खबरें अभी थमी नहीं कि अब सूरत में ऐसा ही एक भयावह मर्डर केस सामने आय़ा। जिसमें एक पिता ही जल्लाद बन गया और अपनी 19 साल की बेटी को मौत के घाट उतार दिया। रिपोर्ट के अनुसार, सूरत की घटना कथित तौर पर 18 मई को हुई थी, जिसमें एक  व्यक्ति ने अपनी बेटी को  कम से कम 25 बार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि शख्स को  गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक,  घरेलू विवाद के बाद हुई इस घटना में व्यक्ति की पत्नी भी घायल हो गई। 

आरोपी की पहचान रामानुज साहू के रूप में हुई है, जो अपने परिवार के साथ सूरत के सत्य नगर सोसाइटी में किराए के मकान में रहता था। रिपोर्ट के अनुसार,  रामानुज और उनकी पत्नी रेखा के बीच अपनी बेटी के रात में छत पर सोने को लेकर विवाद हुआ जो बहस के बाद एक भयानक रूप में बदल गया।

वहीं इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। रात करीब 11.20 बजे के सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पहले अपने बच्चों के सामने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला करता है। इस दौरान महिला घायल हो गई जबकि उसके बच्चों ने अपनी मां को बचाने के लिए हस्तक्षेप करने की कोशिश की इस दौरान ही आदमी ने अपनी बेटी को पकड़ उसे बेरहमी से चाकू मारने लगा। बेटी पर क्रूर हमले के बाद रामानुज ने उसे 10 बार चाकू मारा और उसकी दो उंगलियां काट दीं।
 
बता दें कि इससे पहले दिल्ली शाहबाद डेयरी हत्याकांड को अंजाम दिया गया जिसमें एक लड़के ने अपनी 16 साल की दोस्त पर 20 बार से अधिक चाकू मार से मौत के घाट उतार दिया।  पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News