बेटे की चाह में 4 बेटियों के पिता ने किया कुछ ऐसा, आप भी सुनकर रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क : राजस्थान के मशहूर सवाई मानसिंह अस्पताल से बीते दिनों 3 अगस्त को चार माह के मासूम बच्चे के हुए अपहरण के 72 घंटे बाद पुलिस ने उसे ढूंढ लिया हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी हेमेंद्र जाट को भी पकड़ लिया है, पूछताछ में अपहरण को लेकर जो खुलासा हुआ है वह दिल को दहला देने वाला है। आरोपी के चार बेटियां है,और उसने बेटे की चाह में दिव्यांश का अपहरण किया था।

एडीसी अजयपाल लांबा ने शनिवार को वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी हेमेंद्र के चार बेटियां हैं, उसने बेटे की चाह में किसी छोटे बच्चे का अपहरण करने की बात सोची। वह पिछले करीब 6 महीने से जयपुर के सिंधीकैंप बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और अन्य जगहों पर लगातार रैकी कर रहा था ताकि किसी बच्चे को उठाकर ले जाए, इस बीच वह 3 अगस्त को वह जयपुर में एसएमएस अस्पताल पहुंच उस बच्चे को उठाकर भाग गया।

हजारों सीसीटीवी कैमरे खंगाले

एसएमएस अस्पताल में हेमेंद्र जाट ने चांदराना से बड़े बेटे का इलाज करवाने बांगड़ यूनिट में आए अंकुर योगी के 4 महीने के मासूम बेटे को चुना, बच्चे के दादा दादी को मदद के बहाने सहानुभूति दिखाकर हेमेंद्र 3 अगस्त को दिव्यांश का अपहरण कर भाग निकला और बच्चे को घर ले गया। वारदात के बाद डीसीपी पूर्व डॉ. राजीव पचार के निर्देशन में 150 पुलिसकर्मियों ने करीब 1000 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले, इनमें अपहरणकर्ता हेमेंद्र का चेहरा भी सामने आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News