‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए फारूक अब्दुल्ला, राहुल गांधी को गले लगाते आए नजर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला मंगलवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा' में राहुल गांधी के साथ शामिल हुए। यात्रा के दिल्ली से गाजियाबाद पहुंचने के बाद अब्दुल्ला कुछ देर के लिए इसका हिस्सा बने। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा को गले लगाया। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और ‘रॉ' के पूर्व प्रमुख ए एस दुलत भी मंगलवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा' का हिस्सा बने।

यात्रा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दाखिल होने के बाद राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी ने इसको शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘तप कर ही धरती से बनी ईंटें छू लेती हैं आकाश! ‘भारत जोड़ो यात्रा' के तपस्वियों को सलाम! देश के संस्कार के साथ जुड़ कर उत्तर प्रदेश में भी चल रहा ये अभियान सार्थक हो और एक सूत्र में लोगों को जोड़ते रहे!''

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' नौ दिनों के विश्राम के बाद मंगलवार को फिर आरंभ हुई और उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई। गाजियाबाद में इस यात्रा के प्रवेश करने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा और पार्टी के कई अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी और अन्य ‘भारत यात्रियों' का स्वागत किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News