breast cancer से जूझ रही Hina Khan ने फैंस से मांगी मदद, कहा- प्लीज मेरी लिए सभी प्रार्थना करिए

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 07:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में एक इवेंट में अपने ब्राइडल रैंप वॉक से सभी को चौंका दिया। ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद हिना का आत्मविश्वास और अनोखा अंदाज चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने पारंपरिक लुक में शिरकत की, जिसने उनके फैंस को खासा प्रभावित किया।

हिना ने इस इवेंट में गुलाबी रंग के कश्मीरी पटियाला सूट के साथ एक मैचिंग दुपट्टा पहना था। उनका यह लुक न केवल खूबसूरती से भरपूर था, बल्कि फैशन क्रिटिक्स की भी तारीफें बटोर रहा है। कर्ली हेयर विग और भारी झुमकों के साथ हिना बेहद आकर्षक लग रही थीं।

कैंसर के बाद पहली मीडिया बातचीत

इस मौके पर हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस से अपनी खुशी साझा की। उन्होंने लिखा, "कैंसर के बाद यह मेरी पहली मीडिया के साथ बातचीत थी, और मुझे अपने जन्मस्थान की झलक दिखाने में बहुत मजा आया। यह खास कश्मीरी पोशाक मेरे लिए तैयार की गई थी।"


हिना ने की दुआ करने की अपील
 हिना खान ने वहां मौजूद सभी लोगों ने रिक्वेस्ट की वो उनके लिए दुआएं मांगे। वीडियो में उन्हें कहते हुए देखा जा सकता है कि प्लीज मेरी लिए सभी प्रार्थना करिए। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

दिग्गज सितारों से मुलाकात

इवेंट में हिना खान ने करिश्मा कपूर और नव्या नंदा से भी मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में हिना, अनन्या पांडे को दूर से हेलो करती नजर आ रही हैं।

हिना के आत्मविश्वास भरे लुक ने फैंस को खूब प्रभावित किया, और सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की तारीफों का सिलसिला जारी है। लोग उनके साहस और स्टाइल की जमकर सराहना कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News