नववर्ष की पूर्व संध्या पर दिल्ली पुलिस की नजर, कनॉट प्लेस में 8 बजे के बाद नहीं मिलेगी एंट्री

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 07:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली यातायात पुलिस ने नये साल की पूर्व संध्या के लिए शुक्रवार को कुछ दिशा-निर्देश जारी किए, जिसके तहत कनॉट प्लेस इलाके में रात आठ बजे के बाद वाहनों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। दिशा-निर्देशों के अनुसार, पुलिस ने नये साल की पूर्व संध्या पर राष्ट्रीय राजधानी में यातायात के सुचारू प्रवाह और नियमन के लिए पूरे शहर में व्यापक यातायात व्यवस्था की है। यातायात पुलिस के मुताबिक कनॉट प्लेस इलाके के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

यहां लागू रहेंगे प्रतिबंध
कनॉट प्लेस में शुक्रवार रात आठ बजे से नये साल के जश्न के समापन तक प्रतिबंध लागू रहेंगे। यह सभी निजी और सार्वजनिक परिवहन वाहनों पर लागू होंगे। यातायात पुलिस के मुताबिक किसी भी वाहन को मंडी हाउस, बंगाली मार्केट, रंजीत सिंह फ्लाईओवर के उत्तरी तल, मिंटो रोड-दीन दयाल उपाध्याय मार्ग क्रॉसिंग, मुंजे चौक के पास चेम्सफोर्ड रोड, आर के आश्रम मार्ग-चित्रगुप्त मार्ग क्रॉसिंग, पटेल चौक तथा गोल मार्केट से होकर कनॉट प्लेस की ओर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इन इलाकों में भी लगे हैं प्रतिबंध
इसके अलावा यातायात पुलिस की ओर से साकेत, ग्रेटर कैलाश, लाजपत नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हौज खास, डिफेंस कॉलोनी, वसंत विहार, आरके पुरम, नेहरू प्लेस, द्वारका, पालम एयर पोर्ट, राजौरी गार्डन क्षेत्र, अशोक विहार, मॉडल टाउन क्षेत्र, मयूर विहार और दिल्ली के अन्य इलाकों में भी व्यापक प्रबंध किए गए हैं। गौरतलब है कि दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से कोविड-19 के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News