जम्मू-कश्मीर: राजौरी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर, पांच जवान हुए शहीद

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं। सेना ने बताया कि राजौरी सेक्टर में चल रहे ऑपरेशन में सुबह गंभीर रूप से घायल तीन जवानों ने दम तोड़ दिया। इससे पहले सुबह दो जवान शहीद हो गए थे। आतंकियों को पकड़ने के लिए सेना का सर्च अभियान अभी भी जारी है।फिलहाल राजौरी में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

सूत्रों के अनुसार राजौरी जिले के बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक में गोलीबारी हुई। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) जम्मू जोन, मुकेश सिंह ने पुष्टि की कि कांडी वन क्षेत्र में मुठभेड़ हुई। सुरक्षा बलों द्वारा इलाके की घेराबंदी करने के बाद, वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। हाल के दिनों में केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच कई मुठभेड़ हुई हैं जिनमें आतंकवादियों का सफाया किया गया है।

 उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के वनिगम पयीन क्रीरी इलाके के द्राच इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। बुधवार को, घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया और उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दो आतंकवादी मारे गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News