Emergency फिल्म को सेंसर बोर्ड से नहीं मिली मंजूरी, बोर्ड के सदस्यों और मुझे मिल रहीं धमकियां: कंगना रनौत

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 08:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा कि उनकी फिल्म “इमरजेंसी” को सेंसर बोर्ड के पास रुकी हुई है और ये अफवाहें गलत हैं कि फिल्म को रिलीज के लिए मंजूरी मिल चुकी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद रनौत ने छह सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है।

रनौत ने ‘एक्स' पर साझा किए गए वीडियो संदेश में दावा किया कि उन्हें और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सदस्यों को धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि उनपर सिख सुरक्षाकर्मियों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या न दिखाने का दबाव है।

रनौत ने कहा, “अफवाहें हैं कि हमारी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिल गया है। यह सही नहीं है। सच तो यह है कि फिल्म को पहले मंजूरी दे दी गई थी, लेकिन कई धमकियों की वजह से प्रमाण पत्र रोक दिया गया है।” उन्होंने कहा, “सेंसर बोर्ड के लोगों को भी बहुत धमकियां मिल रही हैं। हम पर श्रीमती गांधी की हत्या, जरनैल सिंह भिंडरावाले और पंजाब में हुए दंगे न दिखाने का दबाव है। मैं समझ नहीं पा रही हूं कि फिर हम क्या दिखाएं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News