सांप के जहर मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का बड़ा बयान, कहा- ''मैं नहीं...''

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 01:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बिग बॉस ओटीटी के विजेता एल्विश यादव को वन्य जीवन संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की खबर आते ही मनोरंजन जगत में हड़कंप मच गया। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश हुए।

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी की प्रतिक्रिया
बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने एल्विश की गिरफ्तारी के बारे में जानकर आश्चर्य व्यक्त किया। उन्होंने खुलकर अपनी अनभिज्ञता का खुलासा किया और इसका कारण उनका फोन खराब होना बताया। मुनव्वर ने साझा किया, “मुझे कुछ भी आइडिया नहीं है इस बारे में। मेरा फोन तो बंद था... (अपना फोन दिखाते हुए)। मेरे फोन की बैटरी पूरी डेड हो चुकी है। मुझे नहीं पता कि ये सब कैसे हुआ।'' 
 
शहर में एक होली कार्यक्रम के लिए एक विशेष प्रदर्शन समाप्त करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, मुनव्वर एल्विश की गिरफ्तारी की खबर से हतप्रभ दिखे। हाल ही में, एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी दोनों ने अक्षय कुमार, सचिन तेंदुलकर और कुणाल खेमू जैसे दिग्गजों के साथ एक सेलिब्रिटी चैरिटी मैच में भाग लिया। घटना के वायरल वीडियो और छवियों में मुनव्वर को एल्विश के साथ सेल्फी लेते हुए कैद किया गया, जिससे एल्विश की हिंदू पहचान के बारे में अटकलें तेज हो गईं।

एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी
प्रतिक्रिया के जवाब में, एल्विश ने स्पष्ट किया कि उनके मन में मुनव्वर के प्रति कोई दुर्भावना नहीं थी और उनकी बातचीत मित्रतापूर्ण थी। हालाँकि, प्रतिक्रिया और धमकियों का सामना करते हुए, एल्विश ने सार्वजनिक माफी जारी करने के लिए मजबूर महसूस किया, अपने विश्वास के प्रति अपनी निष्ठा की पुष्टि की और अपने धार्मिक विश्वासों को बनाए रखने के लिए मुनव्वर सहित रिश्तों का त्याग करने की अपनी तत्परता व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News