डंके की चोट पर कहता हूं मोदी चौकीदार नहीं चोर है: सिद्धू

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2019 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्ली: चुनाव आयोग की सख्ती के बाद भी पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के कटिहार के बाद आज सिद्धू ने आज अहमदाबाद के धोलका में एकचुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देते हुए उन्हें चोर कह डाला। उन्होंने कहा कि  डंके की चोट पर कहता हूं कि मोदी चौकीदार नहीं चोर है। 

PunjabKesari

सिद्धू ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 में देश को विश्वगुरु बनाने के नाम पर सत्ता में आए थे, लेकिन आज सबको चौकीदार बना दिया। सिद्धू ने भाजपा व मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि लोकतंत्र को आज गुंडातंत्र बना दिया है, उनकी भक्ति करे वो देशभक्त और विरोध करे वो देशद्रोही।

PunjabKesari

कटिहार में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज 
आपको बतां दे कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की थी। उनके इस बयान को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। कटिहार के बारसोई थाना में मजिस्ट्रेट राजीव रंजन के बयान पर इस मामले को लेकर सिद्धू के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है।

PunjabKesari

कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में कटिहार में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मुसलमानों से कहा कि ये आपको बांट रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि ये यहां पर ओवैसी साहिब जैसे लोगों को लाकर आप लोगों के वोट बांटकर जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोगों ने एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जाएगा। मोदी सलट जाएगा। छक्का लग जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News