पूर्वी दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग महिला को घर के सामने कुचला, मौत, CCTV फूटेज आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 08:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने 65 वर्षीय महिला को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह भयावह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो में दिखाया गया है कि गीता कॉलोनी की रहने वाली बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार सड़क पर प्रवेश करती है और चालक नियंत्रण खो देता है, जिससे वह पीछे से टकरा जाती है। टक्कर से महिला हवा में उछल गई और कुछ सेकंड बाद वह कार के बोनट और पास के गेट के बीच कुचली गई।
 
दुर्घटना के तुरंत बाद, ड्राइवर और यात्रियों सहित तीन लोग महिला की जांच करने के लिए कार से बाहर निकले। चालक ने वाहन को पीछे किया और बुजुर्ग महिला, जिसकी पहचान जानकी कुमारी के रूप में हुई।

गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। हादसा सुबह करीब 7.30 बजे हुआ. महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। कार मुकुल राठौड़ (25) चला रहा था, जिसने कुछ दिन पहले ही गाड़ी चलाना सीखा था। बुधवार को वह लक्ष्मी नगर इलाके से लौट रहे थे तभी उन्होंने कार से नियंत्रण खो दिया और बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी.पीड़िता जानकी कुमारी अपने परिवार के साथ झील खुरेंजा में रहती थी.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News