Viral Video: बुजुर्ग व्यक्ति ने पोर्न स्टार Mia Khalifa के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींच लिया है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति करवाचौथ की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि उन्होंने यह पूजा अपनी पत्नी के लिए नहीं, बल्कि मिया खलीफा के लिए की है। 20 अक्टूबर को मनाए गए करवाचौथ के दिन, जब महिलाओं ने अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा, तब इस बुजुर्ग व्यक्ति की अलग ही वजह से पूजा ने सबको हैरान कर दिया।

मिया खलीफा के लिए करवाचौथ का व्रत!

इस वायरल वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति को पारंपरिक पूजा की थाली और छलनी के साथ देखा जा सकता है, जिसमें वे मिया खलीफा की तस्वीर को देखकर पूजा कर रहे हैं। यह दृश्य सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया और लोग इसे लेकर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ इसे एक मजाकिया घटना मानते हैं, जबकि कुछ इसे अजीब और अनुचित बता रहे हैं।

यूजर्स का मिला-जुला रिएक्शन

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया भी विभाजित हो गई है। एक यूजर ने कहा, "इसने मुझे बहुत हंसाया, हाहाहा!" वहीं, दूसरे यूजर ने इसे अनुचित बताते हुए कमेंट किया, "यह काफी डरावना और गुमराह करने वाला है।" कुछ लोगों का मानना है कि यह बुजुर्ग व्यक्ति अपने पोते-पोतियों के कहने पर ऐसा कर रहे होंगे, ताकि उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ लाइक और फॉलोअर्स मिल सकें।

फनी पोस्ट या गंभीर मुद्दा?

जहां कुछ लोग इस वीडियो को सिर्फ मजाक और मनोरंजन का जरिया मान रहे हैं, वहीं अन्य इसे भारतीय संस्कृति और त्योहारों का उपहास करने जैसा बता रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "त्योहारों की इस पवित्रता को ध्यान खींचने के उद्देश्य से मजाक बना दिया गया है।" इस तरह के पोस्ट्स ने लोगों के बीच बहस छेड़ दी है कि क्या सोशल मीडिया पर लाइमलाइट पाने के लिए इस तरह की हरकतें जायज़ हैं या नहीं।

वीडियो चाहे मनोरंजन का हिस्सा हो या इसे मजाक के रूप में लिया जाए, पर ये बात साफ है कि यह वायरल पोस्ट लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय बन गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News