लूटपाट करने आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपती ने छुड़ाए छक्के, चप्पल-कुर्सी से की जमकर पिटाई(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2019 - 10:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश भर में चोरों के आतंक ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। यह बुजुर्ग लोगों को अपना निशाना बनाकर लूट पाट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। लेकिन तमिलनाडु के तिरुनेलवली जिले में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने चोरों का डटकर सामना किया यही नहीं उन्होंने बदमाशों की चप्पल-कुर्सी से जमकर धुनाई भी कर डाली। 

 

दरअसल सोशल मीडिश्या पर एक वीडियो सामने आई है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अपने घर के बाहर बैठे एक बुजुर्ग व्यक्ति पर पीछे से हमला कर दिया इसी बीच महिला दौड़ी-दौड़ी घर से बाहर आई और चोरों की धुनाई शुरू कर दी। जहां महिला ने चप्पल उठाकर लुटेरों पर हमला किया तो वहीं बुजुर्ग शख्स ने कुर्सी टेबल से हमलावरों पर धावा बोल दिया। 

PunjabKesari

दंपती के हमले को देख चोर उलटे पैर यहां से भाग निकले। जानकारी के अनुसार शानमुगवेल और उनकी पत्नी सेंथमराई कडायम स्थित फार्महाउस में रात का खाना खाने के बाद बाहर बैठे थे। तभी मास्क पहने हुए शख्स ने शानमुगवेल पर पीछे से हमला कर दिया। उसने तौलिया से उनका गला दबाने की कोशिश की इसी बीच बुजुर्ग महिला ने देरी न करते हुए बदमाशों पर चप्पल उठाकर दे मारी। 
PunjabKesari

यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी मदद से कडयम पुलिस ने दो में से एक बदमाश की पहचान कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बुजुर्ग दंपत्ति ​की बहाुदरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News