''एक बार जो कमिटमेंट कर दी तो खुद की भी नहीं सुनता'', पदभार संभालते ही एक्शन में आए सीएम शिंदे ने बोला सलमान का डॉयलॉग

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बनें एकनाथ शिंदे ने कल अपनी सरकार का फ्लोर टेस्ट भी पास कर लिया बता दें कि बहुमत परीक्षण के समय बीजेपी समर्थित शिंदे समूह को 164 विधायकों ने समर्थन दिया और विरोध में 99 मत पड़े। 

वहीं  सीएम एकनाथ शिंदे  मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद पूरे एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। एकनाथ शिंदे सोमवार को अपने गृहनगर ठाणे पहुंचे और जहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिंदे अपने पूरे फाॅम में नज़र आए इतना ही नहीं इस दौरान सीएम शिंदे ने सलमान खान की फिल्म दंबक का एक डाॅयलाग भी बोला। 

सभा को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें राज्य के विकास के लिए पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया है। उन्हाेंने कहा, मैनें जो जोखिम उठाया उसे लोगों ने सराहा है। मैं पूरे राज्य का दौरा करने जा रहा हूं और हर निर्वाचन क्षेत्र में परियोजनाओं का आंवटन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि काम करने के बाद बोलता हूं और अगर मैं एक बार कोई वादा करता हूं, तो मैं खुद की भी नहीं सुनता, जब तक कि वह पूरा न हो जाए।

शिंदे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हिंदुत्व के लिए काम कर रहा हूं। शिवसेना से बगावत के सवाल पर शिंदे ने कहा, हमने विद्रोह नहीं किया था। बल्कि, अन्याय के खिलाफ खड़े हुए थे। बालासाहेब ठाकरे ने हमें अन्याय के खिलाफ उठने के लिए कहा था, यह उनकी शिक्षा थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News