नेशनल हेराल्ड: सियासी के ड्रामे के बीच ईडी ने राहुल गांधी को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 06:49 AM (IST)

नेशनल डेस्कः नेशनल हेराल्स केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को करीब साढ़े आठ घंटे पूछताछ की है। ईडी ने राहुल गांधी को मंगलवार को फिर पेश होने के लिए समन जारी किया है। इससे पहले सोमवार को ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी से एंजेसी के अधिकारियों ने सुबह करीब 3 घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद वह लंच ब्रेक के लिए निकल गए। लंच ब्रेक में राहुल गांधी सोनिया गांधी से मिलने अस्पताल पहुंचे। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। ब्रेक के बाद फिर कांग्रेस नेता करीब साढ़े तीन बजे ईडी के दफ्तर पहुंचे। ईडी ने उनसे रात करीब करीब 9 बजे तक पूछताछ की।

इससे पहले राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस ने पूरे देश में धरना प्रदर्शन किया। दिल्ली में कांग्रेस नेताओं की दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी भी की। कांग्रेस ने कहा कि न हम डरेंगे न झुकेंगे। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया। प्रियंका गांधी उनसे मिलने थाने पहुंचती हैं। जहां एक ओर कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक फटे कपड़ों में थाने में बैठे हैं।

बता दें कि ईडी ने नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को समन जारी कर पेश होने कि लिए कहा था। सोनिया गांधी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने ईडी से पेश होने के लिए समय मांगा है। सोनिया गांधी की तबियत खराब है और वह गंगाराम अस्पताप में भर्ती हैं। ईडी ने उन्हें 23 जून को पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News