लोगों ने उड़ाया केजरीवाल की खांसी का मजाक, बचाव में आए दो केंद्रीय मंत्री

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 05:40 AM (IST)

नई दिल्ली: आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के संबोधन के दौरान खांसने की आवाज निकाल कर बाधा पहुंचाई। स्थिति को शांत करने के लिए केन्द्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी और हषवर्धन को हस्तक्षेप करना पड़ा। 2016 तक कफ की समस्या से जूझ रहे केजरीवाल का मजाक बनाने वाले इस वाकये ने विज्ञान भवन में चल रहे कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को पसोपेश में डाल दिया।

PunjabKesariउन्होंने दर्शकों से शांति बनाए रखने की भी अपील की। कार्यक्रम का आयोजन स्वच्छ गंगा राष्ट्रीय परियोजना और दिल्ली जल बोर्ड की ओर से यमुना स्वच्छता कार्यक्रम के उद्घाटन पर किया गया था। कार्यक्रम में केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी और पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन भी शामिल हुए।

PunjabKesariदिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, राज्य के जल संसाधन मंत्री सत्यपाल सिंह और दिल्ली से भाजपा सांसद तथा कार्यकर्ता भी वहां उपस्थित थे। केजरीवाल के भाषण शुरू करते ही कुछ लोगों ने खांसने की आवाज निकाल कर उनका मजाक बनाया। जब लोगों की आवाज ज्यादा तेज हो गई तो गडकरी और हर्षवर्धन ने हस्तक्षेप किया और लोगों से शांत रहने को कहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News